दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग चलाते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ


फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। दोनों एक्टर्स अपनी पिछली फिल्मों में भी एक्शन करते दिखे हैं। इसी इमेज को बरकरार रखते हुए वॉर के मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। बड़े पैमाने पर पैसा खर्च करते हुए बेहतरीन एक्शन सीन्स को फिल्माया गया है। टाइगर फिल्म में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग चलाते नजर आएंगे।

फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

  1. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कहते हैं- ‘वॉर की मेकिंग के दौरान आखिर वह कौन सी चीज है जो फिल्म को भारत के सबसे बड़े एक्शन एंटरटेनर के तौर पर स्थापित करेगी। हमने इसी बात को लगातार ध्यान में रखा। हमारी कोशिश इस फिल्म के जरिए दर्शकों, खासकर एक्शन जोनर की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के सामने बेहतरीन एक्शन पैक पेश करने की थी।

  2. शक्तिशाली गन पूरा शहर उड़ाने की ताकत रखती है

    ऋतिक और टाइगर दोनों पहले ही अपनी पिछली फिल्मों में अपने एक्शन अवतार के साथ लोगों को हैरान कर चुके हैं, इसलिए हम सीमाओं को और आगे बढ़ाना चाहते थे। एक सीन के लिए, हमें दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग मिली और इसके साथ टाइगर पर एक एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया गया। यह एक ऐसा दृश्य है, जिसमें इस शक्तिशाली गन के जरिए पूरे शहर को तबाह करते हुए दिखाया जाएगा।

  3. चार एक्शन डायरेक्टर्स ने कोरियोग्राफ किए एक्शन सीन

    आनंद बताते हैं कि हमने स्पेशलाइज्ड 4 एक्शन डायरेक्टर्स को एक्शन सीन्स का जिम्मा सौंपा । पॉल जेनिंग्स, फ्रांस पिलहाउस, सी यंग ओह और परवेज शेख। ये चारों सांसे रोक देने वाले एक्शन सीन कोरियोग्राफ करने में माहिर हैं और वॉर में भी दर्शकों को ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। ऐसे सीन और ऐसा एक्शन आपने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा होगा।