ऋतिक के लुक को छुपाने के लिए कई जतन करती थी टीम, पर्दे से ढंक दिया जाता था सेट


ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म सुपर 30 टीचर्स डे पर रिलीज हो सकती है। ये फिल्म बिहार के एक टीचर आनंद कुमार के जीवन और जुनून पर आधारित है। फिल्म के लिए ऋतिक के लुक पर भी काफी मेहनत की गई है। लेकिन इससे ज्यादा उनके लुक को छुपाने पर भी मेहनत की गई है।

ऐसे छुपाया गया ऋतिक का लुक

  1. ऋतिक को नहीं पहचान पाए थे क्रू मेम्बर्स

    आनंद के लुक के लिए ऋतिक को अपनी माचो मैन इमेज तोड़ कर मामूली आदमी की तरह दिखना था। सेट से कई फोटोज लीक हुई जिसमें उनके लुक काफी तारीफ की हुई। जब पहली बार वो आनंद के लुक में सेट पर आए थे तो क्रू मेम्बर्स उन्हें पहचान नहीं पाए थे।

  2. लुक को छुपाने के लिए दिए गए खास निर्देश

    फिल्म से जुड़े लोगों को ये निर्देशक की तरफ से निर्देश दिए गए थे कि शूटिंग खत्म होने तक किसी भी तरह ऋतिक रोशन का ये लुक लीक नहीं होना चाहिए। यहां तक कि शूटिंग के दौरान ऋतिक के लुक को लीक होने से बचाने के लिए सेट को पर्दे से कवर कर दिया करते जाता थाताकि फिल्म से ऋतिक का लुक सुरक्षित रखा जा सके।

  3. टूरिस्ट के रूप में सेट पर पहुंचते थे ऋतिक

    जब शूटिंग बाजार या संकरी गलियों पर ऋतिक को पब्लिक की नजरों से बचाने के लिए कई पैंतरे अपनाए जाते थे। तंग गलियों में कान नहीं पहुंच सकती थी इसलिए उन्हें पैदल ही शूटिंग लोकशन तक पहुंचना होता था। ऐसे में वो आम लोगों के बीच चशमा और गमछे से मुंह ढंक कर निकलते थे। ऐसे में वो टूरिस्ट की तरह नजर आते थे। अगर कभी कोई ऋतिक को पहचान लेता तो ऋतिक खुशी खुशी इसी गेटअप में उनके साथ फोटो खिंचवा लेते थे।

    फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। पहले ये फिल्म 26 जुलाई रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनोट की फिल्म मेंटल है क्या कि वजह से निर्माता-निर्दशक और खुद ऋतिक ने फिल्म की रिलीज डेट बदलने का मन बना लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये 5 सितंबर को रिलीज हो सकती है।