ट्रक के फर्श में केबिन बनाकर छुपाई शराब, 14 लाख रुपए की 201 पेटियों सहित 2 आरोपी गिरफ्तार


पुलिस की सीआईयू टीम ने सोमवार की सुबह भिवाड़ी से पीछा करते हुए खैरथल में शराब से भरे ट्रक को पकड़ा। टीम ने ट्रक से हरियाणा मार्क की अंग्रेजी शराब की 201 पेटियां बरामद की। इस शराब की बाजार में कीमत करीब 14 लाख रुपए बताई जा रही है। जो की ट्रक में पीछे फर्श के नीचे एक स्पेशल केबिन बनाकर छुपाई गई थी।

सीआईयू टीम के प्रभारी दिनेश मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार रात से ही तिजारा टोल टैक्स पर टीम निगरानी रखी हुए थी। सुबह 4:30 बजे के करीब ट्रक आता दिखाई दिया। जिसका टीम लगातार पीछा करती रही और खैरथल में ट्रक को रुकवा कर ट्रक की जांच की। जांच में ट्रक पूरी तरह से खाली दिख रहा था। लेकिन ट्रक के पिछले हिस्से में फर्श के अंदर केबिन बनाकर शराब की पेटियां छुपाई हुई थी। लोहे की टीन को टीम द्वारा हटाकर शराब की पेटियां निकाली गई।

गुड़गांव से जयपुर आ रही थी शराब
टीम ने मौके से चालक धर्मेश  पुत्र झमन्नलाल बैरवा निवासी लखेसर गाँव थाना कानोता जयपुर और भीमराव पुत्र बहराम निवासी केनपुरा जिला पाली को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने गुड़गांव के राजीव चौक से शराब लाना बताया। जिसे उन्हें जयपुर ले जाना था। आरोपियों से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है।

टीम में यह पुलिसकर्मी रहे शामिल 
हेड कांस्टेबल अमर सिंह, राजाराम, मुकेश, मूलचंद, हरिओम,कृष्ण आदि शामिल रहे। जिन्होंने रात भर भिवाड़ी से लगातार खैरथल तक ट्रक का पीछा किया।