दो दिवसीय अल्टीमेट डेजर्ट चौलेंज का आगाज कल से



जयपुर।   ड्यून एडवेंचर्स क्लब एवं राजस्थान टूरिज्म के सयुंक्त तत्वाधान में आयोजित होने वाले दो दिवसीय अल्टीमेट डेजर्ट चौलेंज का आगाज कल से होने जा रहा है, यह जानकारी ड्यून एडवेंचर्स क्लब के संस्थापक सदस्य शक्ति सिंह ने दी।
जैसा की आप सभी जानते है कि युवा वर्ग को आकर्षित करने वाली इस डेजर्ट कार रैली का इंतजार सभी वर्ग और आयु के लोगो को रहता है। पिछले तीन साल मे यह रैली हमेशा उत्सुकता एवं उत्साह से परिपूर्ण रहती है। देश के विभिन्न क्षेत्रो से आये युवा वर्ग के साथ साथ एडवेंचर्स में रूचि रखने वाले लोगो का हुजूम हमेश वाली इस डेजर्ट कार रैली में उमडा रहता है और रैली की शोभा बढ़ता है। जब राजस्थान टूरिज्म अपने सहयोग से राजस्थान के इतने बड़े एडवेंचर्स स्पोर्ट्स कार रैली का हिस्सा बनती है तो उसमे चार चाँद और लग जाते है उन्होंने आगे बताया।

उन्होंने ये भी बताया की रैली का यह चौथा सफलतम साल आयोजित होने जा रहा है इसकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले साल की अपेक्षा इस बार कार रैली में हिस्सा लेने वाली टीमों की संख्या में पचास प्रतिशत का इजाफा हुआ है, इसी के साथ साथ उन्होंने कहा की राजस्थान टूरिज्म के सहयोग से आयोजित होने वाले इस स्पोर्ट्स इवेंट के महाकुंभ की सफलता प्रतियोगियों दर्शको के साथ से ही सम्भव होती है और भविष्य में भी यह परंपरा कायम रहे इसकी आशा पूरा क्लब सभी से करता है।