बेकाबू कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार गिराया, दोनों पैरों को रोंदते हुए निकल गया चालक


अलवर। शहर के नंगली सर्किल पर एक कार चालक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद साइकिल सवार के दोनों पैरों को रोंदते हुए कार को दौड़ाते हुए ले गया। इसके बाद कुछ दूर सड़क पर खड़ी दो तीन दुपहिया वाहनों को टक्कर मारकर गिरा दिया। हादसे में बुजुर्ग के दोनों पैर टूट गए।

गनीमत यह रही की घटना के समय बाइक पर कोई सवार मौजूद नहीं था। वरना वे भी चपेट में आ सकते थे। हादसे के बाद बाजार में राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। यह पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। जो कि वायरल हो गई।

बुजुर्ग साइकिल सवार को सड़क पर कराहते देखकर राहगीर उनकी मदद को दौड़े उन्हें मदद कर उठाया और नजदीक एक अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। तब पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कार पर पुलिस का टैग लगाया हुआ था। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। जिसमें घटना के वक्त तीन युवक सवार थे।

पुलिस ने बताया कि हादसे में बुर्जा के पास गुमटी का बास, अलवर निवासी 70 वर्षीय बलवीर गंभीर घायल हो गए। वह अलवर में भैंसों की दवाई लेने के लिए आए हुए थे। वह मन्नी बड़ की तरफ से नगली नंगली सर्किल की तरफ जा रहा था।

तभी कार ने बगल में निकलते हुए बलबीर की साइकिल को टक्कर मारी और चालक बुजुर्ग के पैरों को कुचलते हुए चला गया। बताया जा रहा है कि कार मालिक और चालक खुद पुलिस थाने पहुंच गए। वहीं घायल बलबीर के परिजन भी पहुंचे। पुलिस के अनुसार इस संबंध में पीड़ित की तरफ से रिपोर्ट नहीं दी गई है।