बेकाबू ट्रेलर ने बाइक सवार चार लड़कों को कुचला; तीन की मौत, एक घायल


जिले के थानागाजी के पास मंगलवार को करीब ढाई बजे बेकाबू ट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें से तीन की मौत हो गई। वहीं, एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि पत्थरों से भरा ट्रेलर प्रातपगढ़ से थानागाजी की ओर जा रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

जानकारी अनुसार, मनीष, कैलाश मीणा, हेमसिंह और हेमराज वर्मा एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान थानागाजी के पास प्रतापगढ़ रोड पर बेकाबू ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद सड़क पर खून ही खून फैल गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान मनीष (17), कैलाश (17) और हेमसिंह (20) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चौथे व्यक्ति हेमराज वर्मा (17) को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि तीनों घर से घर से स्कूल जाने की कहकर एक बाइक पर निकले थे। वहीं, घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया है। साथ ही ट्रेलर नंबर के आधार पर चालक की पहचान करने में जुटी है।