बाजार में दौड़ी अनियंत्रित बस, बाइक और फल सब्जी ठेलों को मारी टक्कर


(सीकर)। राजपथ रोड पर रघुनाथ मंदिर के सामने शनिवार को एक बस के अनियंत्रित हो जाने से भगदड़ मच गई। बस ने सब्जी ठेलों के टक्कर मारते हुए बाइक पर बैठे युवक को भी चपेट में ले लिया। गनीमत रही कि समय रहते हुए युवक बाइक से कूद गया। बाइक सवार अनिल कुमार को पीठ में गहरी चोट आई है। बस ने करीब तीन-चार हाथ ठेलों को टक्कर मार दी। लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

घटनास्थल पर एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए। आक्रोशित लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए। डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस ने समझाइश कर रास्ता खुलवाया। बताया जा रहा है कि श्रीमाधोपुर से रींगस की ओर जाने वाली इस बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए थे। गाड़ी ज्यादा स्पीड में नहीं थी। सुबह का वक्त होने के कारण सड़क पर ज्यादा भीड़ नहीं थी वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

बस की टक्कर लगने से घायल अनिल कुमार सैनी निवासी ढाणी पुरोहित वाली तन हासपुर ने बताया कि उसने एसएसजी जीडी का एग्जाम पास किया था। एक दिन बाद चित्तौड़गढ़ में उसका फिजिकल टेस्ट है, लेकिन हादसे के कारण रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगने से अब उससे ठीक से चला भी नहीं जा रहा है। अनिल ने बताया कि उसने इस नौकरी की तैयारी के लिए काफी मेहनत की थी बस वाले की लापरवाही के चलते उसके सारे सपने चूर हो गए।