बदल गया वरुण और आलिया की फिल्म ‘शिद्दत’ का नाम



वरुण धवन और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘शिद्दात’ तभी से चर्चा में है जब से इसका ऐलान हुआ है। लोगों को बीच इस फिल्म की उत्सुकता का केवल यही कारण नहीं है कि इसमें आलिया और वरुण एक बार फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं बल्कि वो लोग इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

आपको याद होगा कि कुछ समय पहले जब फिल्म ‘शिद्दत’ को लेकर लगातार चर्चायें हो रही थीं और बताया जा रहा था कि इसमें श्रीदेवी की मृत्यु के बाद इस फिल्म में अब माधुरी दीक्षित नजर आयेंगी। तब करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि माधुरी को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है लेकिन इसका नाम ‘शिद्दत’ नहीं है। जिसके बाद सभी सोच में पड़ गए थे कि अगर फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ नहीं होगा तो फिर इसका नाम क्या होगा ?

हमारे एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, ‘फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला लिया है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का नाम ‘कलंक’ रखा जायेगा। फिल्म की कहानी 70 और 80 के दशक में सेट की जायेगी। फिल्म के नाम को देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि निर्माताओं ने कहानी के मुताबिक इसे चुना है।’

आपको बता दें कि ‘कलंक’ आलिया भट्ट और वरुण धवन की साथ में चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों कलाकार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म ‘कलंक’ का निर्देशक अभिषेक वर्मन करने वाले हैं जिन्होंने अर्जुन कपूर के साथ ‘2 स्टेट्स’ जैसी सफल फिल्म बनाई है।