‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को होगी रिलीज, अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित



अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी नयी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर काफी उत्साहित है और वह इस फिल्म में एक ग्लैमरस भूमिका निभा रही हैं लेकिन यदि इस दमदार एक्ट्रेस की बात सच मानें तो वह फिल्मों की कहानी से कभी समझौता नहीं करेंगी फिर चाहे कितनी ही बड़ी फिल्में क्यों ना हो।

‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली आरा’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग के दम पर आलोचकों से वाहवाही लूट चुकी स्वरा भास्कर ने कहा कि अब तक जो फिल्म चुनी है उसके आधार पर वह समझ गई कि उन्हें कैसी फिल्मों का चयन करना चाहिए। एक एजेंसी को इंटरव्यू देने के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसी फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं जिन्हे तथाकथित तौर पर ग्लैमरस कहा गया था लेकिन उसमे कुछ करने जैसा नहीं था। इसलिए मैंने उन्हें नहीं किया।

इस बारे में स्वरा का मानना है कि उनकी पिछली फिल्मों के कारण उन्हें एक ढर्रे में बांध दिया गया था लेकिन फिल्म मेकर रिया कपूर ने उन पर विश्वास किया और उन्हें ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिंदास रोल का ऑफर दिया।

बता दे उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लांच हो चुका है और इसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में सौरभ के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर आहूजा और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं चार दोस्तों की कहानी पर बनी फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी।