विजय माल्या की कॉन्ट्रोवर्सियल लाइफ पर बनेगी फिल्म, लीड रोल में होगा ये हीरो



विजय माल्या भले ही इंडिया में न हो लेकिन उनकी कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के चर्चे अभी भी कम नहीं हुए हैं। तभी तो बॉलीवुड में अब उनके ऊपर ‘रंगीला राजा’ नाम की एक फिल्म बनने जा रही है। जिसे बनाएंगे सेसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और डायरेक्टर पहलाज निहलानी। फिल्म के हीरो के बारे में जानकर तो आप हैरान ही हो जाएंगे।

जी हां, इस फिल्म में गोविंदा घोटालेबाज विजय माल्या का किरदार निभाएंगे। 90s के दशक में पहलाज निहलानी और गोविंदा की जोड़ी सुपरहिट रही है। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। तभी तो पहलाज फिर से अपने फेवरिट सितारे के साथ फिल्म बना रहे हैं।

खबरों की माने तो इस फिल्म में गोविंदा विजय माल्या के सारे शेड्स को दिखाएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पिछले हफ्ते फिल्म का एक सॉन्ग शूट भी कर लिया गया है। हालांकि पहलाज निहलानी ने अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि वो और गोविंदा चाहते हैं कि फिल्म का सस्पेंस थोड़े समय के लिए बना रहे। फिल्म अगस्त तक रिलीज हो सकती है।

एक बातचीत में पहलाज ने बताया, “गोविंदा का नया अवतार देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएंगे. यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी” गोविंदा के साथ काम करने को लेकर पहलाज निहलानी ने कहा, “मुझे उनके साथ काम करके पुराने दिनों जैसा लग रहा है। हमने गोविंदा की डेब्यू फिल्म ‘इल्जाम’ एक साथ की थी। गोविंदा पहले से भी कहीं ज्यादा फिट हैं और उन्होंने पहले जैसा ही डांस किया है। हालांकि उन्होंने आसान डांस स्टेप्स नहीं किए हैं।