लूट के इरादे से पहुंचे डकैतों पर ग्रामीणों ने किया हमला, फायरिंग कर भागे: एक घायल


शनिवार सुबह जिले के छबड़ा तहसील में कुछ बदमाश डकैती की नियत से धावा बोल दिया। इस दौरान फायरिंग में  एक व्यक्ति की घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि सभी बदमाश एक जीप में सवार होकर आए थे। वहीं, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही पूरे मामले में देरी करने के लिए ग्रामीणों में पुलिस के प्रति भी अपना आक्रोश जाहिर किया।

जानकारी अनुसार, बीओ-बापचा थाना क्षेत्र के बामला गांव में सफेद कलर की स्कॉर्पियो से 6 से 8 डकैतों ने गांव के एक घर के बाहर सो रहे दिनेश कुमार भील को डकैतों ने दबोच लिया। साथ ही उसके घर में घुसने का प्रयास किया। घर के अंदर दिनेश कुमार भील के माता-पिता सो रहे थे। दिनेश कुमार के चिल्लाने पर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर ग्रामीणों को पहुंचने पर डकैतों ने हवा में फायरिंग कर दी। जिससे गांव के ही मंटीलाल भील के दाएं कंधे पर गोली लगी।

इस दौरान ग्रामीणों और डकैतों के बीच काफी देर मारपीट भी हुई। गांव के लोग इकट्ठा होते देख  डकैत घबराकर वहां से भाग निकले। ग्रामीणों ने भागते डकैतों की बोलेरो के बोनट पर चढ़कर उसके कांच फोड़ दिए और डकैतों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन डकैत मौके से भाग निकले। घटना की सूचना के पांच घंटे बाद भी बापचा थाना पुलिस मौके पर नही पहुंची।

जिले में बढ़ते अपराधों के ग्राफ को लेकर लोगो में आक्रोश बना हुआ है। लोगो का कहना है की जिले में पुलिस तंत्र गड़बड़ाने लगा है। पिछले 10 दिनों में  हत्या, लूट और डकैती अदि की घटनाएं हुई है। जिनका अब तक खुलासा नह हो सका है। ऐसे में लोगो में दशहत का माहौल बना हुआ है।