जब सलमान खान ने की थी ये भविष्यवाणी….


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को बॉलीवुड में कदम रखने वाले नये स्टार्स का गोड फादर कहा जाता है क्योंकि सलमान खान अकेले ऐसे खान है जो बॉलीवुड में सभी की मदद के लिए खड़े रहते हैं। सलमान ने अभी तक बॉलीवुड में कई चेहरों को लॉन्च किया है। उन्होंने कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, सना खान, अर्जुन कपूर, स्नेहा उल्लाल, एली एव्रम जैसे कई चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया.। हाल ही मैं सलमान खान ने नूतन की पोती प्रनूतन को लॉन्च करने वाले हैं.बॉलीवुड में इतने न्यूकमर्स होने के बाद भी कोई भी सलमान खान को रिप्लेस करने की ताकत नहीं रखता है। सलमान ने 90 के दशक से लेकर अभी कर बॉलीवुड पर राज किया है।

आपको ऐसा लगता है कि आने वाले टाइम में सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर पाएंगा। लेकिन हम आपको बताते है कि बॉलीवुड में एक ही ऐसा चेहरा है जो सलमान को रिप्लेस कर सकता है वो है रणवीर सिंह। सलमान खान रणवीर सिंह को बहुत पसंद करते हैं। दरअसल साल 2014 में सलमान ने आप की अदालत में खुद इस बात का खुलासा किया था। जब सलमान से पूछा गया है कि आने वाले टाइम में आपको कौन रिप्लेस कर सकता है.। इस बात का जवाव देते हुए सलमान ने कहा कि मेरे जहन में तीन नाम है जो मुझे रिप्लेस कर सकते हैं।पहला रणवीर सिंह, दुसरा रणबीर कपूर और तीसरा इमरान हाशमी। उन्होंने आगे कहा कि इन तीनों में वो गुण है जो इन्हें आगे ले जाकर एक अच्छा एक्टर बना सकते हैं..लेकिन रणवीर को देखकर लगता है कि ये कुछ अलग कर सकते हैं। रणवीर एक्टिंग से लेकर लुक और डांस सबकुछ अच्छा कर लेते हैं।

तो देखा अगर आने वाले सालों में रणवीर सिंह अगर बॉलीवुड पर राज करने लगे तो हैरान मत होना..क्योंकि खुद सलमान खान रणवीर के ब्राइट फ्यूचर की भविष्यवाणी कर चुके हैं। बात कर अगर इमराम हाशमी की करें तो अब उनका चार्म कम हो गया है वहीं ‘संजू’ करने क बाद रणबीर कपूर का फ्यूचर पटरी पर आ गया है लेकिन रणवीर सिंह के सितारें तो पहले दिन से ही गर्दिश में हैं। काम की बात करें तो रणवीर फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ सैफ की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली है.। इतना ही नहीं रणवीर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगे।