पत्नी ऐश्वर्या ने तेजप्रताप को बताया ड्रग एडिक्ट, कहा-नशे में खुद को शिव का अवतार बताते हैं


बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को पत्नी ऐश्वर्या ने मंगलवार को ड्रग एडिक्ट बताया। ऐश्वर्या ने तलाक के मामले में अदालत में अपना जवाब दाखिल किया है। इसमें उन्होंने तेज पर यह आरोप लगाए हैं। उन्होंने तेजप्रताप पर मारिजुआना लेने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

ऐश्वर्या ने धारा 26 घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत आवेदन दाखिल कर परिवार अदालत से सुरक्षा की मांग की है। लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ उनकी शादी मई 2018 में हुई थी।

रोकने पर कहा-गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद

ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि तेज ड्रग एडिक्ट हैं। वह ड्रग्स लेते हैं। इसके बाद खुद के भगवान शिव का अवतार होने का दावा करते हैं। ऐश्वर्या के मुताबिक एक बार ड्रग्स लेने के बाद तेज ने घाघरा- चोली पहनी और देवी राधा की तरह रूप धरा। तेज कहते हैं- राधा ही कृष्ण है और कृष्ण ही राधा। ऐसा करने से रोकने पर तेज कहते हैं- गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें।

ससुराल वालों से शिकायत, नहीं बदले तेज

ऐश्वर्या ने कहा- उन्होंने इस बारे में ससुराल वालों को भी बताया, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। तेज के व्यवहार के बारे में सास और ननद से बात की। उन्होंने आश्वासन दिया कि तेज अब ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे। ससुराल वालों ने सांत्वना दी, लेकिन तेज का व्यवहार बिल्कुल नहीं बदला।