रीको एरिया में महिला सेक्शन इंचार्ज 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार


अलवर. शहर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने गुरूवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए रीको इंडस्ट्रीयल एरिया में सेक्शन इंचार्ज को 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई डीएसपी सलेह मोहम्मद के नेतृत्व में गठित एसीबी टीम ने की।

डीएसपी सलेह मोहम्मद ने बताया कि रिश्वत लेते पकड़ी गई आरोपी संतोष देवी गोस्वामी है। वह रीको, अलवर स्थित क्षेत्रीय वरिष्ठ प्रबंधक कार्यालय में सेक्शन इंचार्ज के पद पर कार्यरत है। उनके खिालफ गुरुग्राम, हरियाणा निवासी चंद्रप्रकाश ने एसीबी में 3 अक्टूबर को शिकायत दर्ज करवाई थी।

जिसमें चंद्रप्रकाश ने बताया कि उन्होंने एमआईए, भिवाड़ी अलवर स्थित मिनी क्राफ्ट अलवर फैक्ट्री के किराएदार की अनुमति जारी करने के लिए रीको कार्यालय में आवेदन किया था। जिसमें सेक्शन इंचार्ज संतोष गोस्वामी ने चंद्रप्रकाश से 25 हजार रूपए की रिश्वत मांगी।

एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कर गुरूवार को ट्रेप रचा। जिसमें परिवादी चंद्रप्रकाश से अपने ऑफिस में 25 हजार रूपए की रिश्वत लेकर संतोष गोस्वामी ने अपने हैंडबैग में रख लिया। तब ईशारा मिलते ही एसीबी टीम ने संतोष गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया। बैग में रखी रिश्वत की रकम बरामद कर ली। उनसे पूछताछ की जा रही है।