यशराज स्टूडियो में अब नहीं घुस पाएंगे यौन उत्पीड़न के आरोपी अनु मलिक, एंट्री पर लगा बैन


मीटू मूवमेंट के तहत बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लगे। इनमें अनु मलिक भी शामिल थे जिनपर एक नहीं बल्कि कई महिलाओं ने शोषण के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के चलते अनु मलिक को बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स के अलावा इंडियन आइडल से जज की कुर्सी भी गंवानी पड़ी। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अनु मलिक की यशराज स्टूडियोज में एंट्री भी बैन कर दी गई है।

स्टूडियो ने बना रखी है सख्त पॉलिसी: स्टूडियो से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, अनु मलिक को यश राज स्टूडियो में घुसने नहीं दिया जाएगा क्योंकि स्टूडियो ने यौन उत्पीड़न के आरोपियों के खिलाफ सख्त पॉलिसी बना रखी है। कंपनी ने आरोपियों के खिलाफ नॉन नेगोशिएबल पॉलिसी बनाकर रखी है ताकि वह पीड़ितों का साथ दे सके और दोषियों को सजा मिले। अनु ने यशराज स्टूडियोज की 2018 में आई फिल्म सुई धागा में म्यूजिक दिया था।

इंडियन आइडल से निकाले गए थे अनु मलिक: म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर पिछले साल मीटू कैंपेन के जरिए यौन शोषण के आरोप लगे थे। इन आरोपों के बाद उन्हें इंडियन आइडल के सीज 10 से निकाल दिया गया था।पिछले साल सिंगर श्वेता पंडित और सोना माहापात्रा ने अनु मलिक पर मीटू कैंपेन के जरिए यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद अन्य दो सिंगर्स ने भी मलिक पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। लगातार लग रहे आरोपों के बाद चैनल ने मलिक को जज पैनेल से हटाने की घोषणा कर दी थी।

इंडियन आइडल 11 में हो सकती है वापसी: पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल एक बार फिर शो के जज पैनल में मलिक को लाना चाहता है और इसी को लेकर वो उनसे चर्चा कर रहा है। इसकी संभावना है कि इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक दोबारा नजर आ जाएं। चूकिं कई शोज की शूटिंग यशराज स्टूडियो में की जाती है शायद इसलिए स्टूडियो ने पहले ही क्लियर कर दिया है कि वह अनु मलिक को स्टूडियो में नहीं घुसने देगा।