आप भी पाना चाहते है पापों से छुटकारा, तो करें यह उपाय



आज के इस दौर लोग काफी झूट बोलते है और सच से भागते है और इस भागमभाग में गलतिया होना तो वाजिब है. लोग झूट बोलते बोलते पाप तक कर बैठते है. पाप करने से अधिक इम्पोर्टेन्ट पाप को मान लेना है. अपनी गलती के लिए प्रायश्चित करना बहुत मायने रखता है.

अगर इंसान से अनजाने में कोई पाप हो जाता है तो उसे इसके लिए धर्म करना भी जरुरी है. गर्मी के मौसम में इंसान बिना पानी के नहीं रह पता है जबकि उनके पास तो सुविधाएँ उपलब्ध भी रहती है. पक्षियों को रोज़ ही अपने खाने पिने की जरूरतों के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ता है.

पक्षियों को दाना-पानी देने का सबसे पहला और बड़ा फायदा यह होता है कि आपको और आपके परिवार को अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति होती है साथ ही इससे आपके घर की खुशहाली में वृद्धि भी होती है.

ज्योतिष के अनुसार, वे जातक जिनकी अपने माता-पिता के साथ थोड़ी अनबन चल रही है, उन्हें भी पक्षियों के लिए पानी रखना चाहिए. ऐसा करने से आप दोनों के बीच की समस्या हल हो सकती है.

पक्षियों को दाना पानी देने से पृथ्वी में उपस्थित ऊर्जाओं पर आपका एक सकारात्मक प्रभाव पड़ता है जिससे सभी सुख समृद्धियाँ आपके घर की और आने के लिए संकेतित होती है.