घर में लौट कर आएगी सुख-शांति बस हर मंगलवार को करें ये उपाय



वही देखा जाए तो हर किसी व्यक्ति के जीवन में कोई ना कोई समस्या आती ही रहती है। जैसे कि किसी के पास पैसे की समस्या। तो किसी की वैवाहिक जीवन संबंधी समस्या, पर अगर व्यक्ति चाहे तो इन सभी समस्याओं से छुटकारा खुद ही पा सकता है। और इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए व्यक्ति को ज्यादा कुछ करने की जरूरत भी नहीं है। इसके लिए बस उस व्यक्ति को ज्योतिष के द्वारा बताए गए कुछ छोटे-छोटे उपायों को अपनाना है। तो चलिए अब आपको बताते हैं। ज्योतिष के उन छोटे-छोटे उपायों के बारे में। जिन उपायों को अपनाने से व्यक्ति की कई मुश्किलें खत्म हो जाती हैं।

● आप रोजाना एक गेंदे का फूल लें और उस पर कुमकुम लगाएं और फिर उस फूल को तुलसी पर चढ़ाएं। अगर आप इस उपाय को करते हैं। तो इस उपाय से पति-पत्नी के बीच आया तनाव कम हो जाता है। और उनके बीच प्रेम बढ़ जाता है।

● अगर घर में सुख-शांति बनाए रखनी है। तो इसके लिए आप रात को 12:00 से 3:00 के बीच में जिस भी बर्तन से घर के लोग पानी पीते हैं। उसमें से आप एक लोटा पानी लें और अपने घर के चारों कोनों में तथा मकान के बीचों-बीच थोड़ा सा जरूर छिड़क दें। अगर आप इस उपाय को करते हैं। तो आपके घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

● आप हर मंगलवार को मछलियों को आटे की गोली बनाकर जरूर खिलाएं। अगर आप इस उपाय को करते हैं। तो आपके ऊपर आई धन से संबंधित समस्याएं खत्म हो जाती हैं।

● और आप रोजाना हर सुबह खाना बनाते समय पहली रोटी गाय के लिए तथा आखरी रोटी कुत्ते के लिए जरूर निकालें। अगर आप इस उपाय को करते हैं। तो इससे आपके ग्रह आपके ऊपर बुरा असर छोड़कर अच्छा असर करना शुरू कर देते हैं।

● आप शनिवार को सरसों के तेल में मीठे पुए तले और इसे किसी गरीब को दान कर दें। दरअसल ऐसा करने से शनि के द्वारा आपको मिल रहे कष्ट खत्म हो जाते हैं।