दुकान के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम


राजस्थान में प्रतापगढ़ के बसाड़ गांव में बुधवार भोर में करीब तीन बजे दुकान के पुराने विवाद के चलते युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंदसौर-प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को रवींद्र तेली अपनी पत्नी तुलसी, बेटे रितिक और बेटी डॉली के साथ बसांड चौराहा स्थित दुकान पर सो रहा था। भोर में करीब तीन बजे किसी ने उस पर हमला कर दिया। हमलावर ने रवींद्र के सीने में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पत्नी तुलसी ने बताया की रवींद्र ने चार माह पहले सुलेमान नाम के व्यक्ति से डेढ लाख रुपए में दुकान खरीदी थी। इसके बाद से ही सुलेमान रविंद्र को धमका रहा था और वसूली कर रहा था। रविंद्र ने दुकान के नाम पर जब और पैसे देने से मना कर दिया तो सुलेमान ने रविंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक के परिवार के लोग सुलेमान पर ही हत्या के आरोप लगा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात के बाद से ही जिला अस्पताल में और बसाड़ गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। जिला अस्पताल में मौके पर एएसपी संजय गुप्ता मोर्चा संभाले हुए हैं।