जायरा छेड़छाड़ केस: आरोपी विकास सचदेव ने कहा पैर गलती से जायरा के गले से टकराया


नाबालिग फिल्म अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़खानी के आरोपी विकास सचदेव ने अपना पक्ष सामने रखा है। विकास ने पुलिस को बताया कि उसका पैर गलती से जायरा के गले से टकराया था। विकास के अनुसार, जब जायरा ने अलार्म बजाया तब उसने माफी भी मांगी थी।

39 साल के विकास मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते हैं। उनका कहना है कि वह दिल्ली से एक शोकसभा में शामिल होकर लौट रहे थे और बेहद थके हुए थे। विकास ने कहा कि वह लंबे समय से सोए नहीं थे, इसलिए उन्होंने केबिन क्रू से कहा कि फ्लाइट के दौरान उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए। विकास के अनुसार, वह पूरी फ्लाइट के दौरान सोना चाहते थे इसलिए उन्होंने खाना भी नहीं खाया। विकास के दावे का एक हिस्सा विस्तारा एयरलाइंस द्वारा मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल खा रहा है।

पत्नी ने कहा, मेरे पति ऐसी हरकत नहीं कर सकते दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ छेड़खानी के मामले में आरोपी विकास सचदेव की पत्नी दिव्या सचदेव पति के बचाव में आ गई हैं। दिव्या ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि उनका प्रेम विवाह हुआ है और वह अपने पति को काफी समय से जानती हैं, वह इस तरह की हरकत कर ही नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि अगर उनके पति ने कोई हरकत की भी तो जायरा को इसकी शिकायत क्रू-दल से करनी चाहिए न कि वीडियो अपलोड करना चाहिए था। अभिनेत्री जायरा के साथ छेड़छाड़ की बालीवुड ने इसकी निंदा की है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कहती हैं, यह नहीं होना चाहिए, ना भारत में और न ही दुनिया के किसी दूसरे कोने में। अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि हम लड़ाका हैं, और हमारे व्यक्तिगत या पेशेवर जीवन में कोई भी दिक्कत आए, हम उससे अच्छे से निपट सकते हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर से इस संबंध में बात करने पर वह कहती हैं, मैं इससे चकित हूं। वह बच्ची है। हमारी संस्कृति में ही दिक्कत है, जहां लोग सोचते हैं, यदि आप अभिनेता हैं, तो आप उनकी संपत्ति हैं। यह बहुत दिक्कत वाली बात है।

तापसी पन्नू का कहना है, मैं आशा करती हूं कि उसे न्याय मिलेगा। यह अच्छी बात है कि उसने आवाज उठायी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय सहित बॉलीवुड के अन्य लोगों ने भी घटना की निंदा की है।